सत्ता का दुरूपयोग कर भेजा गया लालू को जेल..जल्द आयेंगे बाहर और फिर बड़ी शक्ति बन उभरेंगे: डा. शंकर चरण त्रिपाठी

डीएन ब्यूरो

राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता डा. शंकर चरण त्रिपाठी का कहना है कि सरकार ने सत्ता और प्रशासनिक शक्तियों का दुरूपयोग करके राजद प्रमुख लालू यादव को जेल भेजने की बड़ी साजिश रची है लेकिन लालू यादव जेल से शीघ्र रिहा होंगे और उन पर लगे दागों के मिटायेंगे। उनका कहना है कि जेल से रिहा होने के बाद लालू फिर एक बड़ी शक्ति बनकर उभरेंगे।

लालू यादव
लालू यादव

नई दिल्र्ली: राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता और वरिष्ठ नेता डा. शंकर चरण त्रिपाठी का कहना है कि सरकार ने सत्ता और प्रशासनिक शक्तियों का दुरूपयोग करके ही चारा घोटाले में लालू यादव को जेल भेजने की बड़ी साजिश रची है।  डाइनामाइट न्यूज से बातचीत में डा. त्रिपाठी ने कहा कि लालू यादव केवल 19 दिनों के लिये जेल में रहेंगे और जेल से रिहाई के बाद वह देश में फिर एक बड़ी राजनैतिक शक्ति के रूप में उभरेंगे।

 

डा. शंकर चरण त्रिपाठी

डा. त्रिपाठी ने कहा कि उन्हें देश की न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और इसी कारण उन्हें पूरी उम्मीद है कि लालू यादव सभी आरोपों से मुक्त होंगे। उन्होंने न्यायालय से जगन्नाथ मिश्र के उस बयान का संज्ञान लेने की भी अपील की, जिसमें जगन्नाथ ने कहा कि लालू यादव को देवगोड़ा ने फंसाया है।

डा. त्रिपाठी ने कहा कि 2019 के चुनावों में सत्ता का दुरूपयोग करने वालों और सांप्रदायिक शक्तियों से लोहा लेने में लालू यादव सफल होंगे और ऐसी शक्तियों को हरायेंगे भी। उन्होंने कहा कि लालू को जेल भेजने वाली दुराग्रही शक्तियां राजद प्रमुख को जेल में नहीं रोक पायेंगी। वह बाहर आयेंगे और 2019 का चुनाव जीतकर दिखायेंगे। उनका आरोप है कि अगड़ी और पिछड़ी जाति का खेल खेलकर लालू को साजिश के तहत फंसाया गया लेकिन जल्द ही सच्चाई बिहार और देश की जनता के सामने आयेगी।  

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार