लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव का ऐलान, बोले-सरकार बनी तो बिहार से ईंट ले जाकर बनाएंगे राम मंदिर

डीएन ब्यूरो

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण मुद्दे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। पूरी खबर..

तेजप्रताप यादव
तेजप्रताप यादव

नालंदा: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण मुद्दे को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। 

 

तेज प्रताप नालंदा स्थित मघड़ा में आयोजित दंगल प्रतियोगिता का उद्धाटन करने पहुंचे थे। तेजप्रताप यादव ने शंखनाद व बांसुरी बजाकर भाषण की शुरुआत की। उन्होंने दंगल प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को सम्मानित भी किया। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर अगली बार बिहार में आरजेडी की सरकार बनी तो सभी धर्मों के साथ मिलकर बिहार से एक-एक ईंट यूपी ले जाएंगे और राम मंदिर का निर्माण करेंगे। 

इसके साथ ही तेज प्रताप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमने बिहारशरीफ दंगल कार्यक्रम में कहा कि भाजपा वाले राम मंदिर बनाने की बात करते हैं पर तारीख नहीं बतायेंगे। हमलोग मंदिर ऐसा बनायेंगे जहां हिन्दू,मुस्लिम, सिख,ईसाई सब लोग जाकर पूजा करेगें, मानवता का मंदिर बनायेंगे तब भाजपा का मंदिर मुद्दा खत्म हो जाएगा..

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार