कुशीनगर: भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, 1 तस्कर गिरफ्तार, 1 फरार

डीएन ब्यूरो

जनपद नें अवैध शराब के खिलाफ कुशीनगर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार पांडेय के दिशा निर्देश चलाये जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने पटहेरवा थाना के समउर पुलिस चौकी क्षेत्र के गंगुआ में भारी मात्रा में ट्राली पर लदा शराब बरामद किया है।

अवैध शराब के साथ गिरफ्तार आरोपी
अवैध शराब के साथ गिरफ्तार आरोपी

कुशीनगर: जनपद नें अवैध शराब के खिलाफ कुशीनगर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार पांडेय के दिशा निर्देश चलाये जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने पटहेरवा थाना के समउर पुलिस चौकी क्षेत्र के गंगुआ में भारी मात्रा में ट्राली पर लदा शराब बरामद किया है। इसके साथ ही 1 को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। 

पुलिस ने 397 पेटी शराब बरामद के साथ ही ट्राली को जब्त कर लिया। गुरूवार दर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ट्रेक्टर ट्राली पर भारी मात्रा में अवैध शराब खेप उतर प्रदेश बिहार सीमा के पटहेरवा थाना के समउर पुलिस चौकी क्षेत्र के गंगुआ से बिहार जाने वाली है। 

सूचना के बाद चौकन्ना पुलिस क्षेत्रधिकारी राम कृष्ण तिवारी ने पुलिस चौकी प्रभारी तमकुहीराज बिकाश यादव के साथ यहैं पहुंचे और चेकिंग अभियान शुरू कर दी। कुछ देर बाद पुलिस को अवैध शराब से लदी ट्रैक्टर ट्राली आते दिखी। पुलिस ने जब इसकी चेकिंग की तो उसमें भारी मात्रा में अवैध शराब भरा था। इसके बाद पुलिस ने अवैध शराब समेत ट्राली को जब्त कर लिया साथ ही ओक को गिरफ्तार भी कर लिया। वहीं पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …