कुशीनगर: लेखपाल के साथ किए गए दुर्व्यवहार के विरोध उनका धरना पांचवे दिन भी जारी.. दिखा भारी रोष

डीएन संवाददाता

कुशीनगर जनपद में ग्रामीणों द्वारा लेखपाल के साथ में किए गए दुर्व्यवहार के विरोध में धरनारत लेखपालों का धरना पांचवे दिन भी जारी रही। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर हड़ताल पर जाने की दी धमकी। डाइनामाइट न्यूज एक्सक्लूसिव..

धरने पर बैठे लेखपाल

कुशीनगर: तरयासुजान थाना क्षेत्र अंतर्गत तमकुहीराज तहसील के ग्रामसभा घघवा जगदीश में सरकारी काम करने गए लेखपाल के साथ ग्रामीणों द्वारा किए गए दुर्व्यवहार विरोध में पांचवे दिन लेखपालों का एसडीएम कार्यालय पर धरना जारी रहा। उनका कहना है कि तरयासुजान पुलिस द्वारा धाराओं के अल्पीकरण तथा आरोपी को अभयदान कर दिया गया है। उनका कहना है कि यदि अगर आरोपियों पर कार्रवाई नही होगी तो वह हड़ताल करेंगे।

यह भी पढ़ें: सांसदों का प्रतिनिधिमंडल मिला पीएम मोदी से, कुशीनगर एयरपोर्ट के उद्घाटन के लिए समय देने की मांग 

यह भी पढ़ें: कुशीनगर में चोरों ने शादी वाले घर से गहने व नगदी पर किया हाथ साफ 

तहसील का मुआयना करने गए अपरजिलाधिकारी और सीओ ने मौके पर पहुंच कर धरना समाप्त करवाने का प्रयास किया, लेकिन लेखपाल अपने मांग पर अड़े रहे। मांगे पूरी न होने के दशा में पूरे जनपद के लेखपालो द्वारा हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी गयी। लेखपाल के साथ हुए दुर्व्यहार में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर शीघ्र कार्यवाही करने पर अड़े है लेखपाल। उनका कहना है कि  जिम्मेदार अधिकारी न जाने किन कारणों से चुप्पी साधे हुए है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार