कुमारी शैलजा का दावा- हरियाणा की जनता ने भाजपा को नकारा

डीएन ब्यूरो

हरियाणा में अभी भी मतगणना जारी है। इस बीच प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने ये दावा किया है कि इस बार राज्य में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। उन्होनें ट्वीट कर बड़ी बात कही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

कुमारी शैलजा
कुमारी शैलजा

नई दिल्लीः हरियाणा विधानसभा चुनाव की मतगणना के रूझानों के एग्जिट पोल के अनुमानों के आने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि राज्य के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को नकार दिया है और यह उनकी नैतिक पराजय है।

यह भी पढ़ें: बीजेपी ने बढ़ाई बढ़त, गंगोह में कांग्रेस आगे

आरंभिक रूझानों में हरियाणा की 90 सीटों में से भाजपा के उम्मीदवार 40 सीटों पर , कांग्रेस के 30 पर और जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार 10 सीटों पर बढ़त बनाये हुए हैं। निर्दलीय उम्मीदवार भी 6 सीटों पर आगे हैं। शैलजा ने आज रूझानों के बाद टि्वटर पर पहली प्रतिक्रिया में कहा ,“ हरियाणा के जनादेश से स्पष्ट है कि जनमत भाजपा को नकार चुका है। यह भाजपा की चुनावी हार के साथ ही नैतिक पराजय भी है। कांग्रेस प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।”

Assembly Election Result 2019: हरियाणा में BJP और Congress के बीच कड़ी कांटे की टक्कर


उन्होंने कहा कि हरियाणा ने जनादेश दे दिया है कि वह भाजपा के कुशासन को झेलने के लिए तैयार नहीं है। राज्य कांग्रेस के नेतृत्व में न्याय और समानता के नए सवेरे को गले लगाने के लिए तैयार है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार