सुपरहिट दोस्ताना फिल्‍म का बनेगा सीक्‍वल, देखें किसे मिल रहा है मौका

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म दोस्ताना (2008) का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। इस फिल्‍म में पहले प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्‍चन ने मुख्‍य भूमिकाएं निभाई थीं। अब इस बार किसे मुख्‍य भूमिकाओं में जगह मिलेगी यह जानने के लिए पढ़ें डाइनामइट न्‍यूज़ की पूरी खबर..

करण जौहर और दोस्‍ताना (2008) का पोस्‍टर
करण जौहर और दोस्‍ताना (2008) का पोस्‍टर

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर,कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर को लेकर अपनी सुपरहिट फिल्म दोस्ताना का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। करण जौहर ने वर्ष 2008 में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा को लेकर सुपरहिट फिल्म दोस्ताना बनायी थी।

यह भी पढ़ें: करण जौहर की फिल्म में फिर नजर आ सकती हैं अनन्‍या पांडेय

फिल्म 'दोस्ताना 2' के लीड स्टार्स को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा था, कभी राजकुमार राव का नाम सामने आया तो कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा का। अब इस फिल्म के लीड स्टार्स का नाम फाइनली सामने आ चुका है। इस फिल्म में लीड रोल के लिए कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर चुने गए हैं।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कोई नया कलाकार इन्हें जॉइन करेगा, ताकि इस ट्राइएंगल रोमांटिक कॉमिडी के किरदार पूरे हों। करण जौहर ने कहा, 'मैं दोस्ताना की फ्रैंचाइज़ी कार्तिक और जान्हवी के साथ आगे बढ़ाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

यह भी पढ़ें: जानिये.. मौजूदा दौर के रोमांस और प्यार पर क्या बोले करण जौहर

यह धर्मा प्रॉडक्शन की कार्तिक के साथ पहली फिल्म है और हम उनके साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं। कॉलिन डी कुन्हा इस फिल्म से निर्देशन में डेब्यू करने जा रहे हैं। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …