..जब पसीना पोंछते नजर आए सीएम योगी और उनके मंत्री

डीएन संवाददाता

कानपुर में कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने पहुंचे सीएम और उनके मंत्रियों के आज पसीने छूट गए। डाइनामाइट न्यूज़ आपको कार्यक्रम की कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहा है, जहां सीएम और उनके मंत्री कार्यक्रम के दौरान पसीना पोंछते नजर आए।

कार्यक्रम के दौरान मंच पर पसीना पोंछते सीएम योगी
कार्यक्रम के दौरान मंच पर पसीना पोंछते सीएम योगी

कानपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां करोड़ों रुपयों की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया लेकिन इस दौरान सीएम समेत उनके मंत्री पूरे कार्यक्रम में मंच पर उमस भरी गर्मी से बेहाल होकर पसीना पोंछते दिखाई दिए।

डाइनामाइट न्यूज़ ने पसीने से तर-बतर और परेशान सीएम समेत उनके मंत्रियों की परेशानियों को अपने कैमरे में कैद किया।

भीषण उमस भरी गर्मी से बेहाल

गुरूवार को इस भीषण गर्मी से आम जन-मानस तो बेहाल था ही, वहीं सीएम योगी भी मंच पर न जाने कितनी बार पसीना पोंछते नज़र आये, तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीएम को मंच पर बैठे किस कदर गर्मी सता रही है। मंच पर गर्मी के चलते उन्होंने कई बार पानी भी पिया। मंच पर मौजूद मंत्रियों को भी भीषण गर्मी ने परेशान किया। 

केबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना मंच पर गर्मी से बेहाल 

गर्मी के कारण मंच पर मौजूद सीएम योगी के बगल में बैठे केबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना सिर पर हाथ रखे बैठे रहे और कई बार अपने रुमाल से पसीना पोंछते नज़र आये।

गर्मी से बेहाल कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी रुमाल से पसीना पोंछते हुए

गर्मी ने कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी को भी नही छोड़ा, उन्होंने कई बार पसीना तो पोंछा ही साथ ही गर्मी से निजात पाने के लिए पानी का भी सहारा लिया। 

लोकसभा सांसद देवेंद्र सिंह भोले मट्ठा पीते हुए

अकबरपुर लोकसभा सांसद देवेंद्र सिंह भोले गर्मी से अपने आप को राहत देने के लिए मट्ठा पीते रहे। सीएम योगी को सुनने आयी जनता भी इस गर्मी का शिकार हुई, हर कोई इस भीषण व उमस भरी गर्मी में पानी पीता और पसीना पोंछता देखा गया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …