लखनऊ: सपा ने कैराना-नूरपुर उपचुनाव में भाजपा पर लगाया सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप

डीएन संवाददाता

कैराना और नूरपुर उपचुनाव में मतदान केंद्रों से ईवीएम मशीनों में खराबी की शिकायतें आई हैं। जिसको लेकर लखनऊ में समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है।


लखनऊ: पश्चिमी यूपी की कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा सीटों पर जारी मतदान के बाच ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी की भी शिकायतें आ रही है। ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी को लेकर समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग और ईवीएम मशीनों से छेड़खानी करने का बड़ा आरोप लगाया है।

यह भी पढे़ं: कैराना-नूरपुर उपचुनाव: बड़े पैमाने पर ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी की शिकायतें, वोटरों का हंगामा

सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुनाव आयोग से मांग की है कि पूरे मामले की जांच की जाए। साथ ही जिन मतदान केंद्रों में ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी सामने आई है, वहां मतदान का समय बढ़ाया जाए या पूरी चुनाव प्रक्रिया निरस्त की जाए।

यह भी पढ़ें: कैराना-नूरपुर उपचुनाव: मतदान के लिए सुबह से लंबी कतारें 

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने बताया कि हमने चुनाव आयोग से लिखित में शिकायत की है और मांग की है कि चुनाव आयोग कैराना और नूरपुर उपचुनाव में ईवीएम मशीनों में सामने आई गड़बड़ियों को लेकर सख्त कदम उठाए और पूरी चुनाव प्रक्रिया को रद्द करें।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …