शाहिद की बल्‍ले, पहले सप्‍ताह में ही कबीर सिंह ने कमाए 200 करोड़

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। पिछले सप्‍ताह ही रिलीज होने वाली इस फिल्‍म ने इंडस्‍ट्री में नया कीर्तिमान बनाया है। यह पहली फिल्‍म होगी जिसने केवल एक सप्‍ताह में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म का पोस्टर
फिल्म का पोस्टर

मुंबई: बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को प्रदर्शित हुयी है। यह फिल्म तेलुगु की सुपर हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। यह फिल्म 3123 स्क्रींस पर रिलीज़ हुई है।

‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म करती नजर आ रही है। फ़िल्म ने पहले सप्ताह में 134 करोड़ की शानदार कमाई की थी। ‘कबीर सिंह’ रिलीज के दूसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर अबतक 206 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

कबीर सिंह इस वर्ष की तीसरी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है। इससे पूर्व उरी :द सर्जिकल स्ट्राइक और भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है। गौरतलब है कि कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया है।

उन्होंने इसका तेलुगु वर्ज़न भी निर्देशित किया था। फ़िल्म में कियारा आडवाणी ने फीमेल लीड रोल निभाया है। हिंदी के ऑफिशल रीमेक को बनाते समय निर्देशक ने उसे मूल फिल्म की तरह ही रहने दिया। फिल्म में शाहिद के परफॉर्मेंस की जबरदस्त प्रशंसा हो रही है।

कबीर सिंह की कहानी एक ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की लव स्टोरी है, जो पढ़ाई में जीनियस है लेकिन नंबर एक का गुस्सैल है। इस गुस्से की वजह से उसकी ज़िंदगी में कुछ अच्छा होता है तो काफ़ी कुछ ख़राब भी होता है। फ़िल्म को समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …