यूपी में बदमाश फिर बेलगाम.. जौनपुर में क्षेत्र पंचायत सदस्य को सरेआम मारी गोली

डीएन संवाददाता

पुलिस समेत सख्त कानून-व्यवस्था के बावजूद भी अपराधियों के हौसले बुलंद है। बेखोफ बदमाशों ने क्षेत्र पंचायत सदस्य को खुलेआम गोली मार दी। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें आखिर क्यों मारी गयी गोली..


जौनपुर: यूपी सरकार के लाख प्रयासों के बाद भी राज्य में आपराधिक घटनाओं का बोलबाला जारी है। चार दबंगों ने सरपतहां थाना क्षेत्र के शाहपुर गैरवाह निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य अनिल वर्मा को गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल अनिल को डॉक्टरों ने इलाज के लिये वाराणसी अस्पताल रेफर कर दिया है। अनिल को गोली मारने के पीछे जमीनी विवाद सबसे बड़ी वजह बतायी जा रही है। पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

घटना के बाद स्थानीय लोगों से पूछताछ करती पुलिस

 

जानकारी के मुताबिक बेखौफ बदमाशों ने सरपतहां थाना क्षेत्र के शाहपुर गैरवाह में क्षेत्र पंचायत सदस्य के दरवाजे पर चढकर अनिल वर्मा (30) को गोली मारने की वारदात को अंजाम दिया। जब तक परिजन कुछ समझ पाते तब तक बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गये। बदमाशों की गोली अनिल के सीने के दाहिने तरफ लगी है। घायल युवक को अानन-फानन में परिजन द्वारा शाहगंज चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत होने के कारण युवक को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।  

सरेशाम गोली मारने से क्षेत्र के लोगों में मची दहशत

 

स्थानीय लोगों का कहना है कि अनिल वर्मा व उनके पडोसी राम प्रसाद वर्मा के बीच काफी लंबे समय से जमीनी बिवाद चल रहा था, जिसको लेकर दोनों परिवार के बीच तनाव था। शक है कि रामप्रसाद वर्मा के लोगों ने ही अनिल को गोली मारी। गोली मारने वालों में चार लोग शामिल थे, जो गोली मारकर अरसिया बाजार की तरफ भाग गये।

घायल अनिल बर्मा को अस्पताल ले जाते लोग 

सूचना पर क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव, प्रभारी निरीक्षक समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिये हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …