इंग्लैंड दूसरे टेस्ट से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, टीम से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

डीएन संवाददाता

लॉर्ड्स में गुरूवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार गेंदबाज़ बुमराह इस टेस्ट से टीम से बाहर हो गए हैं। पूरी खबर...

 जसप्रीत बुमराह (फाइल फोटो)
जसप्रीत बुमराह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच 9 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स में खेला जाना है।  इस मैच में भारत के पास जीत दर्ज कर सीरीज में वापसी करने का मौका है। वहीं इस टेस्ट मैच से पहले भारत को एक बड़ा झटका लगा है। इस टेस्ट मैच से पहले टीम के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से बाहर हो गए है। ऐसे में अब टीम को एक बार फिर से उमेश, इशांत और शमी पर ही निर्भर करना होगा। 

इस बात की पुष्टि करते हुए भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने कहा कि बुमराह इस समय गेंदबाजी करने के लिए फिट है, लेकिन हमारा मानना है कि ये उनका क्रिकेट में वापसी करने का सही समय नहीं हैं। हमे अभी भी उनके हाथ में बंधे बैंडेज व प्‍लास्‍ट खुलने का इंतजार करना चाहिए। दूसरे मैच में वो टीम का हिस्‍सा नहीं होंगे।

बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान जसप्रीत बुमराह के हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी। जिस वजह से वो इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वन डे सीरीज से बाहर हो गए थे।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …