जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में भीषण मुठभेड़.. सेना ने छह आतंकवादी किए ढ़ेर

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा स्थित त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शनिवार सुबह से मुठभेड़ जारी है, सेना ने इस मुठभेड़ में छह आतंकी मार गिराए गए हैं। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में शनिवार को सुरक्षाबलों के घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों के साथ हुई भीषण मुठभेड़ में छह आतंकवादी मारे गए। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मारे गए सभी आतंकवादी गजवातुल-अंसार संगठन के हैं। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक सुरक्षाबलों का अभियान जारी है।

 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने पुलवामा जिले में त्राल के आरमपोरा इलाके में शनिवार की सुबह संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया गया। 
सुरक्षाबलों के संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों के जवान विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। इस तरह से घेराबंदी और तलाशी अभियान ने मुठभेड़ की शक्ल अख्तियार कर ली।

सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। सुरक्षाबलों की ओर से की गयी जवाबी कार्रवाई में छह आतंकवादी मारे गए। ये सभी आतंकवादी संगठन गजवातुल-अंसार के बताये जा रहे हैं। क्षेत्र में किसी भी प्रकार की अफवाह को रोकने के लिए एहतियातन भारत संचार निगम लिमिटेड समेत सभी मोबाइल इंटरनेट सेवा प्रदाता कंपनियों की सेवाएं स्थगित कर दी गयी है।

मुठभेड़ स्थल के नजदीक किसी भी प्रकार के विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबलों और राज्य पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …