जम्मू कश्मीर: बांदीपुरा में सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया, 1 जवान शहीद

डीएन ब्यूरो

उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया। वही इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आये दिन आंतिकियों का हमला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। गुरुवार सुबह घाटी के बांदीपुरा के पनर में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढ़ेर कर दिया, वहीं इस मुठभेड़ में एक सेना का जवान भी शहीद हो गया है। 

फिलहाल इलाके में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है।  सुरक्षा बल इलाके में छिपे आतंकियों की तलाश कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले बुधवार को पाकिस्तान की गोलीबारी में एक असिस्टेंट कमांडेंट सहित बीएसएफ के चार जवान शहीद हो गये थे, जबकि तीन अन्य घायल हो गये थे। शहीद हुए जवानों में असिस्टेंट कमांडेंट जितेंद्र सिंह, सब इंस्पेक्टर रजनीश, एएसआई रामनिवास और कांस्टेबल हंसराज शामिल हैं।

पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन करता रहता है। इससे पहले भी पाक ने 3 जून को पाकिस्तानी सेना की तरफ से जम्मू कश्मीर के अखनूर सेक्टर के परगवाल इलाके में सीजफायर का उल्लंघन किया गया था जिसमें बीएसएफ के 2 जवान शहीद हो गए थे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार