जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 4 आतंकी ढ़ेर..भारी संख्या में हथियार एवं गोला-बारूद बरामद

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के लस्सीपोरा गांव में सोमवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गये हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें पूरी जानकारी..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के लस्सीपोरा गांव में सोमवार को सुरक्षाबलों और आंतकियों के साथ मुठभेड़ हुई जिसमें चार आंतकी मारे गये हैं। 

बताया जाता है कि पुलिस को आतंकवादियों के लस्सीपोरा में छीपे होने की खुफिया सूचना मिली जिसके बाद राष्ट्रीय राइफल्स, विशेष अभियान समूह, जम्मू-कश्मीर पुलिस और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान बाहर जाने वाले सभी मार्गों को बंद करके सुरक्षा बलों ने घर-घर तलाशी शुरू की। अपने आप को घिरता देख कर आंतकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और चार आंतकियों को ढ़ेर कर दिया। 

 

मारे गये आतंकवादियों के पास से बड़ी संख्या में हथियार एवं विस्फोट बरामद किये गये हैं। पूरे इलाके को सील करके नजदीक के शिविरों से अतिरिक्त सुरक्षा बलों को रवाना किया गया है।सुरक्षा कारणों से जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …