किसी हीरोइन से कम नहीं हैं इरफान पठान की ‘बेगम जान’, देखि...

डीएन ब्यूरो

पिछले एक साल में इरफान पठान की लाइफ में बहुत कुछ हुआ उन्होंने अचानक से शादी का ऐलान किया और शादी के एक साल के अंदर ही वो पिता भी बन गए। देखिए आखिर कौन हैं इरफान पठान की बेगम जान।

सफा, इरफान पठान की बेगम जान

नई दिल्ली: अपनी बेहतरीन बॉलिंग से सबके दिलों पर राज करने वाले पठान के साथ-साथ उनकी वाइफ सफा बेग भी काफी फेमस रही हैं।शादी से पहले सफा एक प्रोफेशनल मॉडल थीं और इरफान से वो 10 साल छोटी हैं। सफा की जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था जबकि इरफान का जन्म 27 अक्टूबर 1984 में हुआ है। 23 साल की सफा मूल रुप से भारतीय हैं। गल्फ कंट्रीज में वे प्रोफेशनल मॉडल के रूप में फेमस रही हैं।

सफा ने कई फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर भी जगह बनाई है। इसके बाद उन्होंने जेद्दा में एक पीआर कंपनी में भी काम किया है।

शादी से पहले दोनों की मुलाकाता दुबई में हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच मुलाकात का दौर बढ़ता गया और दोनों ने शादी का फैसला किया। इसके बाद इरफान का परिवार सफा के परिवार से मिलने जेद्दा गया जिसके बाद शादी का रिश्ता तय हुआ। दोनों ने 4 फरवरी 2016 को दुबई में ही शादी की।

गौरतलब है कि टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रहे इरफान पठान गुरुवार को गुजरात लायंस से इस सीजन का पहला मैच खेलेंगे। गुजरात ने उन्हें आईपीएल 2017 के बचे हुए मैचों के लिए चोटिल ड्वेन ब्रावो की जगह टीम में शामिल किया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार