महराजगंज: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर पनियरा थाने के दरोगा नरेन्द्र राय की मौत, दोषी ड्राइवर फरार

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के पनियरा थाने के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है। चौरी चौराहे के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने पनियरा थाने में तैनात दरोगा नरेंद्र बहादुर राय को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही दरोगा की मौत हो गयी। पूरी खबर..

घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस व ग्रामीण
घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस व ग्रामीण

महराजगंज: पनियरा थाने में तैनात दरोगा नरेंद्र बहादुर राय को चौरी चौराहे के पास एक तेज रफ्तार ट्रक (UP-51AT 4463) ने कुचल दिया, जिससे दरोगा की दर्दनाक मौत हो गई।इस दर्दनाक हादसे में दोषी ट्रक चालक दरोगा और उनकी गाड़ी को लगभग 1 किलोमीटर तक घसीटता रहा। घटना को अंजाम देने के बाद दोषी चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

मृतक दारोगा नरेंद्र बहादुर राय पनियरा थाने में लगभग एक साल से तैनात थे और वह मूल रूप से बलिया जिले के रहने वाले थे। इस घटना के बाद पूरे पुलिस महकमें में मातम छा गया है।

 

मृत दरोगा नरेन्द्र रॉय (फाइल फोटो)

 

घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर लगभग 10 किलोमीटर तक भागा, लेकिन पनियरा पुलिस ने पीछा करके ट्रक को पकड़ लिया। इस बीच मौके का फायदा उठाकर दोषी ट्रक ड्राइवर भागने में सफल रहा। पुलिस ने ट्रक के खलासी को पकड़ लिया है।

घटना की सूचना पाकर एसपी आरपी सिंह, एएसपी और सीओ सदर तत्काल घटनास्थल पर पहुँचे और मामले की जांच में जुट गये। 

क्षतिग्रस्त बाइक

 

मृतक दारोगा नरेंद्र बहादुर रात के 9 बजे अपने कमरे मुजुरी से मोटरसाइकिल से पनियरा थाने जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा पनियरा की तरफ से आ रहे तेज गति ट्रक ने दरोगा को कुचल दिया, जिससे दरोगा की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार