महिला वर्ल्ड कप: फाइनल हारे पर करोड़ों भारतीयों का जीता दिल

डीएन ब्यूरो

महिला वर्ल्ड कप के फाइनल में भले ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन हारने के बाद भी महिला टीम ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर महिला खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सराहना की ।

महिला क्रिकेट टीम
महिला क्रिकेट टीम

लंदन: महिला वर्ल्ड कप के फाइनल में भले ही महिला क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन अपने खेल से महिला टीम ने करोड़ों भारतीयों का दिल जीतने में सफल रही। हार के बावजूद भी चारों तरफ महिला टीम के बेहतर प्रदर्शन के कसीदे पढ़ें जा रहे हैं। जिसमें टीम की तारीफें देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें: इस वजह से वीरेंद्र सहवाग नहीं बन पाये टीम इंडिया के कोच

हार की मायूसी के बीच पीएम मोदी ने ट्वीट कर महिला खिलाड़ियों का हौसला आफजाई की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि महिला क्रिकेट टीम पर उन्हें गर्व है। टीम ने पूरे वर्ल्ड कप में अपनी बेहतर क्षमता और निपुणता का अदभूत प्रदर्शन किया। टीम की हार के बाद बल्लेबाज युवराज सिंह ने रोमांचक मुकाबले की तारीफ करते हुए कहा कि टूर्नामेंट में यहां तक पहुंचने के लिए इस टीम पर गर्व है। बॉलीवुड के एक्टर अभिषेक बच्चन क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं। हार के बाद उन्होंने भी ट्वीट कर भारतीय टीम का हौसला बढ़ाया।

यह भी पढ़ें: शतकवीर सचिन से इस मामले में आगे निकले विराट

टीम की कप्तान मिताली राज ने मैच हारने के बाद कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ रन का पीछा करते हुए टीम दबाव में आ गई थी। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें यहां तक पहुंचने का गर्व है। मिताली ने कहा कि 'इस विश्व कप में टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन करते हुए दूसरी बार फाइनल में जगह बनाई, उससे भारत में महिला क्रिकेट की स्थिति बेहतर होगी और खिलाड़ियों को वाजिब तवज्जो मिलेगी।' भारत और इंग्लैंड के बीच महिला वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला रविवार को लंदन के लॉर्ड्स में खेला गया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार