पीसीबी ने बीसीसीआई को दी चेतावनी, कहा अगर फैसला हमारे पक्ष में आया तो खेलना होगा मैच

डीएन संवाददाता

बीसीसीआई और पीसीबी के बीच सीरीज को लेकर चल रही खींचतान खत्म होने के होने का नाम नहीं रही हैं। वहीं अब पीसीबी ने अब बीसीसीआई को चेतावनी दे दी है। पूरी खबर..

नजम सेठी(फाइल फोटो)
नजम सेठी(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से बीसीसीआई और पीसीबी के बीच सीरीज को लेकर चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।  वहीं अब पीसीबी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल के विवाद समाधान समिति के फैसले को मानने को तैयार है।  

पीसीबी प्रमुख नजम सेठी ने इस मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि,‘हमने यह साफ कर दिया है कि अगर आईसीसी विवाद समाधान समिति का फैसला हमारे पक्ष में रहता है तो भारत को नये एफटीपी में हमारे खिलाफ खेलना ही पड़ेगा। यह फैसला अक्तूबर में आएगा। अगर फैसला हमारे पक्ष में नहीं रहता तो भी हम नए एफटीपी के मुताबिक 123 मैच खेलेंगे इसलिए इस मामले में हमने अच्छा किया।’आईसीसी ने कोलकाता में हुई बैठक में एफटीपी को अंतिम रूप दिया है लेकिन मौजूदा कार्यक्रम में भारत और पाकिस्तान के बीच कोई द्विपक्षीय मैच नहीं है। 

आईसीसी ने इस विवाद पर बयान देते कहा था कि पाकिस्तान के लगभग सात करोड़ डॉलर के मुआवजे की सुनवाई का फैसला अक्तूबर में दुबई में होने वाली चार दिवसीय बैठक में सुनाया जाएगा

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …