भारत की झोली में आया धर्मशाला टेस्ट, भारत को जीत के लिए चाहिए सिर्फ 87 रन

डीएन ब्यूरो

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट मैच का तीसरा दिन पूरी तरह भारत के कब्जे में रहा। भारत ने पहली इनिंग में 332 रन बनाकर 32 रन की लीड ली, इसके बाद मेहमान टीम को 137 रन पर ऑलआउट कर दिया। भारता को जीत के लिए दूसरी इनिंग में 106 रन का टारगेट मिला है।

धर्मशाला टेस्ट मैच
धर्मशाला टेस्ट मैच

धर्मशाला: क्रिकेट स्टेडियम में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चल रहे चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को आस्ट्रेलिया की दूसरी पारी 137 रनों पर सिमट गई। भारत को इस मैच और श्रृंखला पर कब्जा जमाने के लिए अब चौथी पारी में 106 रनों का लक्ष्य मिला। जिसके जवाब में भारत ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बिना कियी नुकसान के 19 रन बना लिए। 

यह भी पढ़ें: तूफानी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने लिया सभी फॉर्मेट संन्यास

मुरली विजय 6 और केएल राहुल 13 रन बनाकर नाबाद हैं। मैच के चौथे दिन जीत के लिए भारत को सिर्फ 87 रन और बनाने हैं। तीसरे दिन दूसरे सत्र में अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी आस्ट्रेलियाई टीम भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक नहीं सकी और चायकाल तक उसने 92 रनों पर ही अपने पांच विकेट गंवा दिए थे। दिन के आखिरी सत्र में वह अपने खाते में 45 रन ही जोड़ पाने में सफल रही और पूरी टीम 137 रनों पर पवेलियन लौट गई।

यह भी पढ़ें: एमएस धोनी कर रहे हैं तीसरे टेस्ट के लिए पिच तैयार!

टीम के लिए दूसरी पारी में सबसे ज्यादा 45 रन ग्लेन मैक्सवेल ने बनाए। भारत की तरफ से उमेश यादव, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन ने तीन-तीन विकेट लिए। भुवनेश्वर कुमार को एक विकेट मिला।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार