कानपुर पुलिस का कारनामा: बाइक के साथ मालिक को भी टांगा क्रेन पर

विशाल शुक्ला

बीते दिनों उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में लोगों को ट्रैफिक पुलिस का अलग ही रूप देखने को मिला। ट्रैफिक पुलिस क्रेन में आमतौर पर बाइक या कार को ले जाती है लेकिन कानपुर में जो हुआ वो नजारा अलग ही था..देखिये ये वीडियो..


कानपुर: यूपी के कानपुर में ट्रैफिक पुलिस का एक अलग की कारनामा देखने को मिला है। यहां नो पार्किंग में खड़ी एक बाइक को चालक समेत ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन से उठाया और ले जाकर पटक दिया पुलिस लाइन में। इस नजारे को देखकर सड़क पर चलने वाला हर शख्स हैरान रह गया।

 

क्या था पूरा मामला..

घटना गुरुवार की है जब माल रोड पर एक पार्क बाइक को ट्रैफिक पुलिस क्रेन से उठा रही थी, तभी उसका मालिक आ गया। उसने ट्रैफिक के सिपाहियों से चालान करने की बात कही, लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने एक न सुनी।

 

बाइक चालक का क्या कहना है..

बाइक चालक अमित के ने कहा, अपने काम से बैंक आया हुआ था। बाइक को बैंक के बाहर ही पार्क किया था। जब वह बैंक से लौटा तो क्रेन से उठाकर ट्रैफिक पुलिस वाले उसकी बाइक को ले जा रहे थे। उसने चालान काटने के लिए भी कहा लेकिन ट्रैफिक सिपाही ने एक नहीं सुनी और जब वह बाइक पर बैठा तभी ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी को उठाकर करीब एक किलोमीटर तक क्रेन में ही लटका डाला। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार