आईडीबीआई में नौकरी का सुनहरा मौका, ये है आवेदन की अंतिम तारीख

डीएन ब्यूरो

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। आईडीबीआई बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए वैंकैसी निकली हैं। इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तारीख से पहले अप्लाई करे। पदों की संख्‍या, आवेदन की आखिरी तारीख और अन्‍य जानकारी के लिए पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की यह विशेष रिपोर्ट।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: आईडीबीआई बैंक ने 120 स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। आवेदन करने से पहले, उम्मीदवार यह सुनिश्चित कर ले कि वह संबंधित पदों के लिए आवश्यक पात्रता को पूरा करते हैं। आवेदन केवल ऑनलाइन माध्‍यम से स्‍वीकार किए जाएंगे। 

इन पदों के लिए जारी की अधिसूचना संख्‍या 7/2018-19 है। इसके माध्‍यम से वेबसाइट पर विस्‍तार से इसके बारे में जानकारी ली जा सकती है। आईडीबीआई बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए कुल 120 पद रिक्‍त हैं। जिनके लिए आवेदन मांगे गए हैं। इसमें से जनरल मैनेजर ग्रेड ई, डिप्टी जनरल मैनेजर ग्रेड डी, असिस्टेंट जनरल मैनेजर ग्रेड-सी और मैनेजर ग्रेड-बी के पद हैं।

उम्मीदवार आईडीबीआई बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए आईडीबीआई बैंक की आधिकारिक वेबसाईट www.idbi.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आईडीबीआई स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए ऑनलाइन पंजीकरण हेतु तिथियां अभी तक जारी नहीं हुई हैं. IDBI SO ऑनलाइन आवेदन लिंक आधिकारिक वेबसाइट पर शीघ्र ही उपलब्ध कराया जाएगा.

आवेदन केवल ऑनलाइन तरीके से किया जा सकता है। सामान्‍य श्रेणी के उम्‍मीदवारों को 700 रुपये की फीस का भुगतान करना होगा। अन्‍य के लिए 150 रुपये आवेदन शुल्‍क है। आवेदन शुरू हो चुके हैं। शैक्षणिक योग्‍यता के लिए उम्मीदवारों को संबंधित विषय अनुभव के साथ संबंधित विषय में स्नातक डिग्री / मास्टर डिग्री पास होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना को देखें। 

महत्‍वपूर्ण जानकारियां

अधिसूचना विवरण : 7/ 2018-19

आवेदन की अंतिम तारीख : ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि और आवेदन शुल्क का भुगतान आदि की सूचना जल्‍द ही वेबसाइट पर उपलब्‍ध हो जाएगी।

पदों का विवरण : 

जीएम (ग्रेड ई) - 1 पद

डीजीएम (ग्रेड डी) - 6 पद

एजीएम (ग्रेड सी) - 36 पद

मैनेजर (ग्रेड बी) - 77 पद

पात्रता मानदंड : उम्मीदवारों को प्रासंगिक विषय अनुभव के साथ संबंधित विषय में स्नातक डिग्री/मास्टर डिग्री पास होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया : प्रारंभिक स्क्रीनिंग के बाद सेलेक्‍टेड उम्मीदवारों को ग्रुप डिस्कशन और / या पर्सनल इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

कहां करें आवेदन : पात्र उम्मीदवार अंतिम तिथि तक या उससे पहले आईडीबीआई की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

अधिकारिक सूचना यहां से डाउनलोड करें। 

https://www.idbi.com/pdf/careers/DetailedAdvertisement-Specialists2019-Mar2019.pdf

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …