Uttar Pradesh: पति ने पहले दिखाई ब्लू फिल्म, फिर की ऐसी डिमांड, पत्नी के विरोध करने उठाया ऐसा कदम

डीएन ब्यूरो

यूपी में एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक पति अपनी पत्नी को ब्लू फिल्म दिखाकर उससे ऐसी डिमांड की, पत्नी ने उसका विरोध किया। विरोध करने पर पति ने उठाया ऐसा कदम। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो

हरिद्वारः एक पति ने अपनी पत्नी को जबरदस्ती ब्लू फिल्म दिखाकर संबंध बनाना चाहा। जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति ने उसे बंधक बना लिया। 

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर लड़के-लड़की के बीच हुई दोस्ती लाई ये रंग

लक्सर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला का निकाह साल 2009 में हुआ था। शादी के बाद उसने दो बच्चों को जन्म दिया। जिसमें से एक बेटा विकलांग निकला और दूसरी बेटी। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वाले उसे हमेशा दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। इसी बीच उसका पति उसे मोबाइल में ब्लू फिल्म दिखाकर जबरदस्ती संबध बनाने के लिए दवाब डालता था। पर महिला अक्सर मना कर देती थी। आरोप है कि 24 सितंबर को उसके पति ने फिर से मोबाइल फोन में ब्लू फिल्म दिखाकर अप्राकृतिक संबंध बनाना चाहे, लेकिन इंकार करने पर उसे कमरे में बंधक बना लिया। कुछ घंटों बाद उसके भाई के वहां पहुंचने पर वह बंधन मुक्त हो सकी।

यह भी पढ़ें: प्यार में पागल आशिक ने पार की सारी हदें, लड़की के घर में घुस कर किया...

महिला के भाई ने कोतवाली ज्वालापुर पुलिस को पूरे मामले के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस ने महिला के पति और ससुराल वालों के खिलाफ मुतदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार