Uttar Pradesh: नहीं थम रहा मानव तस्करी का सिलसिला, दो महिला आरोपी हुई गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

मानव तस्करी का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। पुलिस ने मानव तस्करी के सिलसिले में दो आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी नाबालिग बच्चियों को पैसे का लालच देकर ऑर्केस्ट्रा में डांस करने के लिए लेकर जा रही थी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

गिरफ्तार आरोपी के साथ पुलिस
गिरफ्तार आरोपी के साथ पुलिस

महराजगंज: फरेन्दा पुलिस ने मानव तस्करी के आरोप में दो महिलाओं को किया गिरफ्तार किया है। दोनों महिलाएं नाबालिग बच्चियों को बहला-फुसलाकर आर्केस्ट्रा में डांस करने के लिए लेकर जा रही थीं। जहां पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। वहीं मौके से अभी भी दो आरोपी फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ चिड़ियाघर में अतिरिक्त जानवरों से बढ़ रहा आर्थिक बोझ

पुलिस ने पकड़ी गई दोनों महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। वहीं बरामद दोनों बच्चियों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। पूरी घटना का खुलासा करते हुए फरेन्दा CO अशोक कुमार मिश्र ने बताया कि यह दोनों महिलाओं ने फरेंदा थाना क्षेत्र के एक गांव से दो नाबालिग बच्चियों को भारी रकम दिलाने का लालच देकर बहला-फुसलाकर आर्केस्ट्रा में डांस करने के लिए ले जा रही थी।

यह भी पढ़ें: सपा कार्यकर्ता को मिल रही जान से मारने की धमकी, मदद के लिए पहुंचे पुलिस के पास

तभी बच्चियों के परिजनों द्वारा शिकायत के आधार पर जब बच्चियों की खोजबीन शुरू की गई तो उन्हें महाराजगंज जिले के बरगदवा थाना क्षेत्र से पुलिस ने बरामद कर लिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार