..तो क्या गुरुग्राम में जज की पत्नी और बेटे को गनर ने इसलिये मारी थी गोली?

डीएन ब्यूरो

गुरुग्राम में जज की पत्नी और बेटे को गनर द्वारा गोली मारने की घटना से हर कोई हैरान है। गनर की गोली के कारण मां-बेटे दोनों की मौत हो चुकी है। आखिर क्या थी गोली मारने की वजह, यह सवाल हर किसी के मन में उठ रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें इस घटना से जुड़ी हर जानकारी

जज की पत्नी व बेटे को सुरक्षा गार्ड ने मारी गोली
जज की पत्नी व बेटे को सुरक्षा गार्ड ने मारी गोली

गुरुग्रामः सुरक्षा गार्ड द्वारा शनिवार दोपहर को जज की पत्नी और बेटे को गोली मारने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने तेजी दिखाते हुए आरोपी को थोड़ी देर बाद धर दबोचा। गोली से घायल हुए दोनों मां-बेटे को मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान जज की पत्नी रितु की मौत हो गई जबकि बेटा धुव्र जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।   

 

घटनास्थल पर लगी भीड़

 

आखिर सुरक्षा गार्ड ने किसलिए मारी जज की पत्नी और बेटे को गोली   

 

गोली मारकर बेटे को गाड़ी में धकेलता आरोपी

 

1. गुरुग्राम में अतिरिक्त जिला एवं सत्र जज कृष्णकांत को जब यह पता चला कि उनकी पत्नी रितु और बेटे ध्रुव को उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्ड ने गोली मार दी है तो उनका कलेजा पसर आया। अस्पताल में पत्नी की मौत के बाद जज सदमे में है। उनको समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ये सब कैसे हो गया।

2. दोनों को गोली मारने वाले आरोपी महिपाल का कहना था कि ये दोनों मां और बेटा शैतान है। इसलिए मैंने इनको गोली मारी है।   

3. आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद पहले जज को और उसके बाद अपने परिवार वालों को भी इस बात की जानकारी दी कि उसने ऐसा कांड कर दिया है।

4. अब जो बात सामने आ रही है उसमें कहा जा रहा है कि डेढ़ साल से जज कृष्णकांत की सुरक्षा में तैनात महिपाल (40) ने करीब 8 महीने पहले हिन्दू धर्म को त्यागकर क्रिश्चियन धर्म अपनाया था। बताया जाता है कि जब भी उससे कोई धर्म परिवर्तन से संबंधित बातें करता था तो वह उग्र हो जाता था।

 

गोली चलाने वाला सुरक्षा गार्ड महिपाल

 

5. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक कहा तो ये भी जा रहा है कि महिपाल पिछले चार-पांच दिनों से जज से छुट्टी मांग रहा था। उसे छुट्टी नहीं मिल रही थी तो वह मानसिक तनाव में भी था। घटना को इससे भी जोड़कर देखा जा रहा है।   

क्या कहते हैं पुलिस आयुक्त

 वहीं पुलिस आयुक्त केके राव का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। महिपाल ने किस वजह से जज की पत्नी और बेटे पर गोली चलाई इसकी गहनता से जांच की जा रही है। मामले अब तक के पूछताछ में आरोपी की मानसिक तौर पर परेशान होने बात सामने आई है। मामले की सच्चाई पता करने के लिए हरियाणा पुलिस ने एसआईटी की टीम का भी गठन किया है। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार