गुजरात: नाले में गिरा बारातियों से भरा तेज रफ्तार ट्रक, 26 लोगों की मौत

डीएन ब्यूरो

गुजरात के भावनगर जिले में राजकोट हाईवे पर रंधोला गांव के पास बारातियों से भरा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर एक नाले में जा गिरा। इस हादसे से 26 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग बुरी तरह से घायल हो गये हैं।

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

भावनगर: गुजरात के भावनगर जिले में मंगलवार को राजकोट हाईवे पर रंधोला गांव के पास बारातियों से भरा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर एक नाले में पलट गया। नाले में ट्रक के गिरने से 26 लोगों की मौत हो गई जबकि इस हादसे में 12 लोग बुरी तरह से घायल हो गये हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना पर ट्वीट कर दुःख जताया है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने हादसे पर दुख जताते हुए इस घटना के जांच के आदेश दिए हैं। सड़क हादसे में मरने वाले 25 लोगों के परिवार को सीएम 4-4 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है।

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि इस ट्रक में 60 लोगों सवार थे। घायल लोगों की चीख-पुकार सुनकर यहां के स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और ट्रक के नीचे दबे  लोगों को बाहर निकाला। 

मृतकों और घायलों में कई बच्चे भी शामिल हैं। मौके पर पुलिस बल और फायर ब्रिगेड की टीमें पहुंच गई हैं और बचाव व राहत कार्यों में जुट गई है। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई है। इस दर्दनाक हादसे से पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …