पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की सेहत को लेकर डाइनामाइट न्यूज़ पर बड़ा अपडेट

डीएन ब्यूरो

कवियत्री मधुमिता हत्याकांड में सजा काट रहे यूपी के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी की सेहत को लेकर पिछले कुछ दिनों से कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं। अमरमणि के स्वास्थ्य को लेकर डाइनामाइट न्यूज़ अपने पाठकों को बड़ा अपडेट देने जा रहा है। जानिये कैसी हालत में है वे पूर्व मंत्री और कहां हैं भर्ती..

अमरमणि त्रिपाठी (फाइल फोटो)
अमरमणि त्रिपाठी (फाइल फोटो)

गोरखपुर: लंबे समय से स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रहे यूपी के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी लगातार डॉक्टरों की देखरेख में हैं लेकिन इसके बावजूद भी उनकी सेहत में अपेक्षित सुधार नहीं हो पा रहा है। रिहाई की अटकलों के बीच अमरमणि की सेहत लगातार गिरती जा रही है, जो उनके लिये चिंता का सबब बनता जा रहा है।

यह भी पढ़ें: रिहाई की अटकलों के बीच बीमार पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी पहुंचे मेडिकल कालेज 

अमरमणि को फिर एक बार बीआरडी मेडिकल कॉलेज के हायर सेंटर में इलाज के लिये डॉक्टरों ने रेफर कर दिया है। उन्हें वहां गहन चिकित्सकीय इकाई में रखा गया है, जहां डॉक्टर्स उन पर लगातार नजर रखे हुए है। 

चर्चित मधुमिता हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा काट रहे अमरमणि की सेहत को लेकर जेल प्रशासन ने पूरा विवरण मांगा था। चिकित्सकों की टीम से प्राप्त इस रिपोर्ट के आधार पर ही उन्हें मेडिकल कॉलेज के हायर सेंटर में फिर रेफर कर दिया गया है। 

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के मुताबिक अमरमणि उच्च मधुमेह के अलावा बुखार, उल्टी, पैरों की नसों में दर्द, चलने में दिक्कत जैसी कई सेहत संबंधी समस्यओं से जूझ रहे हैं।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार