गोरखपुर विश्वविद्यालय के छात्रों ने बिल के भुगतान को लेकर जमकर किया उपद्रव, तोड़फोड़ व हवाई फायरिंग

डीएन ब्यूरो

गोरखपुर के एक रेस्टोरेंट में विश्वविद्यालय के छात्रों ने बिल के भुगतान को लेकर जमकर उपद्रव किया और तोड़फोड़ की। इसके साथ ही गुस्साये छात्रों ने हवाई फायरिंग भी की। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला..


गोरखपुर: एक रेस्टोरेंट में गोरखपुर विश्वविद्यालय के छात्रों ने बिल के भुगतान को लेकर जमकर उपद्रव किया और तोड़फोड़ की। इसके साथ ही गुस्साये छात्रों ने हवाई फायरिंग भी की। यह मामला गोरखपुर के रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित न्यू मिर्च मसाला रेस्टोरेंट का है।

 

यह भी पढ़ें: गोरखपुर विश्वविद्यालय में भारी बवाल, लाठीचार्ज, छात्रों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

बताया जा रहा है कि गोरखपुर विश्वविद्यालय के एनसी छात्रवास में रहने वाले छात्र नीरज यादव और अभिषेक अपने साथियों के साथ न्यू मिर्च मसाला रेस्टोरेंट में सोमवार की शाम खाना खाने आये। खाने  के बाद इन लोगों ने 6 छात्रों का खाना पैक करवाया और जब बिल देने की बात आई तो इन्होंने केवल 100 रूपये काउंटर पर पेमेंट कर जाने लगे। इसके बाद कर्मचारी आकाश ने उनसे कुल बिल 1060 रूपये भुगतान करने को कहा, जिसके बाद यहां मौजूद छात्र उनसे मारपीट करने पर उतारू हो गये और यह मामला बढ़ता गया। 

इस मारपीट में कर्मचारी आकाश की बाईं आंख फूट गई है। घटना की सूचना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची। इसके बाद छात्रों ने पुलिस बल पर भी पथराव करना शुरू कर दिया। इस पथराव में क्षेत्रधिकारी कोतवाली के गनर जख्मी हो गये हैं।

 

पथराव के बाद पुलिस ने छात्रों पर लाठियां भी बरसाई और उन लोगों को वहां से खदेड़ा। पुलिस ने हंगामा और पथराव करने वाले कुछ छात्रों को हिरासत में ले लिया। अपने साथियों को हिरासत से छुड़ाने के लिए गोरखपुर विश्वविद्यालय के छात्रों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि जब तक उनके दोस्त को रिहा नहीं किया जाता तब तक वे लोग भी यहीं रहेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार