सीएम योगी के गृह जनपद में अपराधी बेकाबू, हमलावरों ने 5 को सरेआम गोली मारी

डीएन ब्यूरो

जब सीएम योगी के गृह जनपद में ही अपराधी बेकाबू हों तो सूबे के अन्य क्षेत्रों में क्या होगा, इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। गोरखपुर में आयुक्त के आवास के करीब हमलावरों ने 5 लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। इस घटना से क्षेत्र में दहशत मची हुई है। डाइनामाइट न्यूज़ की खास रिपोर्ट..

गोरखपुर के एसएसपी शलभ माथुर

गोरखपुर: सीएम योगी के गृह जनपद में भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। हमलावरों ने यहां दिनदहाड़े पांच लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल पांच लोगों में से 3 के पांव में गोली लगी है, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में भारी दहशत है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि फा.रिंग की यह घटना आयुक्त के आवास के पास हुई, जिससे पुलिस की सुरक्षा के दावों की पोल खुल गयी है।

यह भी पढ़ें: फिर खत्म हुई पांच जिंदगियां, मौत के कारोबारियों पर लगाम लगाने में यूपी सरकार नाकाम

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर का कहना है कि जिन लोगों पर हमला किया गया है, उनमें से एक का कहना है कि हमले से एक दिन पहले उसे अज्ञात हमलावरों की तरफ से जान से मारने की धमकी मिल रही थी। एसएसपी ने बताया कि इस घटना के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है।   

बुधवार को आयुक्त के घर के पास हुई इस घटना में घायल एक अन्य पीड़ित का कहना है कि उस पर इससे पहले भी हमला हो चुका है। उसने बताया कि वह अपने दोस्त के इंतजार में आयुक्त कार्यालय के बाहर खड़ा था, जहां 6 से 8 हमलावरों ने उस पर हमला किया। उस पर गोली चलाने वाले एक हमलावर की उसने पहचान की है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार