महराजगंज: नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या, अंतिम संस्कार कर रहे परिजनों को पुलिस ने रोका

डीएन संवाददाता

पनियरा थाना क्षेत्र मुजुरी चौकी के अंतर्गत ग्राम सभा रामनगर में एक नाबालिक लड़की द्वारा फाँसी लगाकर की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पूरी खबर..

पुलिस ने रुकवाया अंतिम संस्कार
पुलिस ने रुकवाया अंतिम संस्कार

महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र मुजुरी चौकी के अंतर्गत ग्राम सभा रामनगर के हुड़रा में एक नाबालिग लड़की ने फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजन आनन-फानन में गांव के पास स्थित श्मशान घाट पर जैसे ही उसका अंतिम संस्कार करने लगे, वैसे ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी। पुलिस ने परिजनों को लड़की का अंतिम संस्कार करने से रोक  दिया। पनियरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक नाबालिग के पिता इंद्रजीत ने बताया कि वह रोजी-रोटी चलाने के लिए पीपीगंज गये थे, जहां उसको सूचना मिली कि उसकी पुत्री प्रियंका ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली है। मृतक प्रियंका की माँ ने बताया कि उसकी बेटी शाम को खाना खाकर सोने चली गई थी, लेकिन सुबह उसकी लाश फंदे से लटकती हुई मिली है। उसके बाद उसने इसकी सूचना गांव वालों दी। मृतका की माँ ने यह भी बताया कि उसकी बेटी की शादी तय हो गई थी, जिसके लिए तैयारी चल रही थी और कुछ सामान की खरीददारी भी हो गई थी। उसने फाँसी क्यों लगायी इसकी मुझे जानकारी नही है।

वही गांव के लोगों में चर्चा है कि कुछ दिन पहले नाबालिक लड़की गांव के ही एक लड़के के साथ भाग गई थी। इस मामले में गांव के कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज भी किया गया। 

मिली सूचना के अनुसार सीओ सदर मुकेश प्रताप सिंह ने मौके पर पहुँच कर लोगों से पूछताछ की। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …