गाजियाबाद: रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता रेलवे स्टेशन अधीक्षक पहुंचे घर

डीएन संवाददाता

रेलवे स्टेशन के निरीक्षण के बाद से रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता स्टेशन अधीक्षक अपने घर पहुंच गये हैं। अधीक्षक मंगलवार शाम को लापता हो गये थे, जिसके बाद पूरे विभाग में हड़कंप मच गया था। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

गाजियाबाद: स्टेशन के निरीक्षण के बाद से रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता पुराना गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के अधीक्षक घर पहुंच गये हैं। रेलवे पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। इसके लिये  स्टेशन अधीक्षक से भी पूछताछ की जायेगी। रेलवे कर्मचारी और अधिकारी लापता स्टेशन अधीक्षक को लगातार तलाश कर रहे थे, लेकिन अचानक अब वो घर पहुंच गये हैं। इस मामले को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक स्टेशन अधीक्षक लियाकत अली मंगलवार शाम को चार बजे तक दिल्ली से आई एक टीम के साथ स्टेशन का निरीक्षण करने निकले थे। निरीक्षण खत्म होने के बाद जब लियाकत अली अपने ऑफिस नहीं पहुंचे तो कर्मचारियों ने उनकी तलाश शुरू की। काफी देर तक तलाश के बाद जब उनका पता नहीं चला तो अधिकरियों को इसकी सूचना दी गयी। लियाकत अली के घर वालों ने भी बताया कि वह घर नहीं पहुंचे, इसके बाद पूरे विभाग में हड़कंप मच गया था।

लियाकत अली का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था। पुलिस को भी इस बारे में सूचित कर दिया गया था।

अधिकारी और कर्मचारी लियाकत अली को तलाश रहे थे लेकिन इसी बीच बुधवार की सुबह लियाकत अपने घर पहुंच गये। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …