Crime in Bihar: अपराधियों ने दिन-दहाड़े क्लिनिक में घुसकर डॉक्टर को गोलियों से भूना

डीएन ब्यूरो

बिहार में अपराधियों का खौफ बढ़ता ही जा रहा है। पुलिस से बेखौफ अपराधी दिन-दहाड़े लोगों का खून कर रहे हैं। हाल ही में कुछ अपराधियों ने एक डॉक्टर पर गोलियां चलाई हैं, जिससे वहां के लोगों में आक्रोश है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

सुपौल: बिहार में अपराधियों के हौसले इतने ज्यादा बढ़ गए हैं कि वो कोई भी अपराध करते समय पुलिस का डर तक नहीं रहता है। गुरुवार को दिन-दहाड़े कुछ बदमाशों ने एक डॉक्टर के क्लिनिक में घुसकर उसे गोली मार दी। इस घटना के बाद से लोगों में गुस्सा और आक्रोश है। लोग पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

घटना सुपौल के जदिया थाना स्थित हनुमान चौक की है। जहां तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने गुरुवार को क्लिनिक में घुसकर प्रसिद्ध होम्योपैथ डॉ. तारणी मेहता पर गोलियां चला दी। इसके बाद वो सभी लोग फरार हो गए। गोली लगने के बाद उन्हें आनन-फानन में दरभंगा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: Bihar को मिलेगी नई पहचान: भागलपुरी सिल्क साड़ियों में एयर होस्टेस करेंगी यात्रियों का स्वागत

इस घटना के बाद पुलिस पर सवाल उठाते हुए वहां के लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। लोगों ने अपराधियों को जल्द से जल्द से पकड़ने की मांग की है। बढ़ती भीड़ और जनाक्रोश को देखते हुए किसी तरह त्रिवेणीगंज के डीएसपी ने लोगों को समझाया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …