फतेहपुर में चार साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, आरोपी फरार

डीएन ब्यूरो

फतेहपुर जिले के एक गांव में 36 वर्षीय व्यक्ति के चार साल की बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी अभी फरार है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

फतेहपुर: फतेहपुर जिले के एक गांव में 36 वर्षीय व्यक्ति के चार साल की बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी अभी फरार है।

यह भी पढ़ें: दिल दहलाने वाली खबर- सम्भल में अपहरण कर बच्चे की हत्या, फिर किया कुछ ऐसा

हथगाम थाने के कार्यवाहक थानाध्यक्ष प्रभुनाथ यादव ने बृहस्पतिवार को बताया कि यह वारदात पांच दिसंबर शाम करीब सात बजे की है। घटना के समय बच्ची अपने घर के बाहर अकेली खेल रही थी तभी आरोपी मूलचन्द्र बच्ची को टॉफी देने के बहाने नजदीक ही झाड़ियों में ले गया और वहां उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

यादव ने कहा ‘‘ घटना के बाद बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और घरवालों को घटना के बारे में बताया। बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसे फतेहपुर के एक निजी नर्सिंग होम ले जाया गया। इसके बाद उसके परिवार वालों ने बुधवार शाम थाने में शिकायत दर्ज कराई।’’

यह भी पढ़ें: Bulanshahr Gang Rape- नाबालिग के साथ चार दरिंदों ने किया गैंगरेप, फिर भी नहीं भरा मन तो किया ये घिनौना काम

उन्होंने बताया कि पेशे से श्रमिक आरोपी वारदात के बाद से ही फरार है। बच्ची को चिकित्सीय जांच के लिए बृहस्पतिवार को सरकारी अस्पताल ले जाया जाएगा। वहीं निजी नर्सिंग होम के चिकित्सकों के अनुसार बच्ची को गहरी अंदरूनी चोटें आई हैं।’’ (भाषा) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार