उन्नाव में बस पलटने से पांच पर्यटकों की मृत्यु, 24 घायल

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के बांगरमऊ क्षेत्र में शनिवार तड़के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुग्राम से पर्यटकों को लेकर बिहार जा रही वोल्वो बस के पलट जाने से उसपर सवार पांच लोगों की मृत्यु हो गई और 24 घायल हो गये।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुग्राम से पर्यटकों को बिहार लेकर जा रही वोल्वो बस के पलट जाने से पांच यात्रियों की मौके पर ही मौत
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुग्राम से पर्यटकों को बिहार लेकर जा रही वोल्वो बस के पलट जाने से पांच यात्रियों की मौके पर ही मौत

उन्नाव: उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के बांगरमऊ क्षेत्र में शनिवार तड़के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुग्राम से पर्यटकों को लेकर बिहार जा रही वोल्वो बस के पलट जाने से उसपर सवार पांच लोगों की मृत्यु हो गई और 24 घायल हो गये।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक पर्यटक वोल्वो बस गुरुग्राम से करीब 70 पर्यटकों को लेकर बिहार जा रही थी। उन्होंने बताया कि तड़के करीब साढ़े चार बजे उन्नाव जिले के बांगरमऊ इलाके में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर किलोमीटर संख्या 229 पर तेज रफ्तार बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पांच लोगों की मृत्यु हो गई जबकि 24 लोग घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों में चार की हालत गंभीर है।

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई । सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निकालकर अस्पताल भेजा गया। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों को हल्की चोट है । मृतकों की शिनाख्त कराई जा रही है।
(वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …