फतेहपुर:तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूब कर हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने तीनों बच्चों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

डीएन संवाददाता

फतेहपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहाँ तीन बच्चे तालाब में स्नान करने के दौरान डूब गए। इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। पढ़िए डायनामाइट न्यूज की पूरी रिपोर्ट ।

सीएचसी बिंदकी के बाहर रोते बच्चों के परिजन
सीएचसी बिंदकी के बाहर रोते बच्चों के परिजन


फतेहपुर: जनपद के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के जनता गांव में दर्दनाक घटना घटित हुई जब तीन बच्चे तालाब में स्नान करने के दौरान डूब गए। इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। 

डायनामाइट न्यूज संवाददाता के अनुसार दोपहर लगभग 2:30 बजे गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 2 में पढ़ने वाले विष्णु (7 वर्ष) पुत्र गोरेलाल, अंश (9 वर्ष) पुत्र अर्जुन, और आयुष (7 वर्ष) पुत्र स्व. सुनील, स्कूल से घर लौटने के बाद तालाब में स्नान करने गए थे।

स्नान के दौरान तीनों बच्चे डूब गए। ग्रामीणों ने जब यह देखा तो बचाव के प्रयास शुरू किए और काफी मशक्कत के बाद बच्चों को तालाब से बाहर निकाला गया। हालांकि, उन्हें तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बिंदकी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। 


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी सुशील कुमार दुबे, नायब तहसीलदार सुरेश कुमार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडे, लेखपाल भान सिंह, और भारी पुलिस बल अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


इस घटना से पूरा गांव शोकाकुल है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने प्रशासन से तालाब के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने की मांग की है ताकि भविष्य में ऐसी दुखद घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।










संबंधित समाचार