फतेहपुर: SP राहुल राज के निर्देश पर पुलिस अधिकारियों ने जनता संग की पीस कमेटी की बैठक

डीएन संवाददाता

जनपद में मोहर्रम को शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाने के लिये पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर जिलों के सभी थानों में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें कई ग्राम प्रधानों ने भी शिरकत की। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट

बैठक में उपस्थित ग्रामीण और पुलिस अधिकारी
बैठक में उपस्थित ग्रामीण और पुलिस अधिकारी

फतेहपुर: मोहर्रम के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक राहुल राज के निर्देशों पर शुक्रवार को जनपद के विभिन्न थानों में पीस कमेटी मीटिंग का आयोजन किया गया। इस बैठक में ग्राम प्रधानों और ग्रामीणों ने भी शिरकत की। इस मौके पर त्योहार के मद्देनजर कानून-व्यवस्था और सुरक्षा को लेकर कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये।

 

चांद थाने में आयोजित बैठक

इस बैठक में मोहर्रम को शांतिपूर्ण व सौहार्दपूर्ण वातावरण में सम्पन्न कराने के लिये विभिन्न थानाध्यक्षों ने जनता से सहयोग की अपील की। पीस कमेटी की बैठक में थाना कोतवाली नगर, मलवां चाँदपुर, गाजीपुर आदि के पुलिस अधिकारियों की उपस्तिथि में क्षेत्र के ग्राम प्रधानों, संभ्रांत व्यक्तियों, आम जनता तथा समस्त थाने के अधिकारियों व कर्मचारियों ने शिरकत की।

बैठक में शिरकत करते ग्रामीण

 

इस दौरान गणेश चतुर्थी समेत आगामी सभी त्योहारों के संबंध में जानकारियों का आदान प्रदान भी किया गया पुलिस अधीक्षक के आदेशों के अनुरूप सभी को जरूरी दिशा-निर्देशों से भी अवगत कराया गया।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …