फ़तेहपुर: दुर्गा मंदिर में जबरन कब्जे के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर

डीएन संवाददाता

जाफ़रगंज थाने के श्यामपुर गांव में बने प्राचीन दुर्गा मंदिर पर कब्जा करने और मंदिर के केयर टेकर को धमकी देने पर गांव के एक व्यक्ति के खिलाफ एडिशनल एसपी को तहरीर दी गयी है।

एडिशनल एसपी को तहरीर देते पीड़ित
एडिशनल एसपी को तहरीर देते पीड़ित

फ़तेहपुर: जाफ़रगंज थाने के श्यामपुर गांव में बने प्राचीन दुर्गा मंदिर पर कब्जा करने और मंदिर के केयर टेकर को धमकी देने के मामले में गांव के एक व्यक्ति के खिलाफ एडिशनल एसपी को तहरीर दी गयी है। 

एडिशनल एसपी को दी गयी तहरीर में मंदिर के केयर टेकर मंझिल पुत्र सुखनंदन ने गांव के बृजभूषण तिवारी उर्फ बउवन पुत्र आनंद बिहारी पर गाली गलौज करने और जान से मारने की धमकी का भी आरोप लगाया है। 

डाइनामाइट न्यूज से बातचीत में मंदिर के मालिक दुर्गेश दीक्षित ने बताया कि सत्तर वर्ष पूर्व उनके पूर्वजों ने मंदिर का निर्माण कराया था।  मंदिर में साफ सफाई के लिए केयर टेकर मंझिल को रखा। गांव के बउवन ने मंदिर में जबरन कब्जा करने की कोशिश की साथ ही केयर टेकर के साथ गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी।
 उन्होंने बताया कि जाफ़रगंज थाने में हमारी सुनवाई नहीं हुई, इसलिए हम पुलिस अधीक्षक कार्यालय आए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने मामले की जांच कराकर उचित कार्यवाई करने के लिए कहा है।

 













संबंधित समाचार