फतेहपुर: डीएम के निर्देश पर अतिक्रमण अभियान ने पकड़ा जोर..कई घरों के चबूतरों पर चला बुलडोजर

डीएन संवाददाता

अतिक्रमण हटाने के लिये प्रशासन द्वारा बरती जा रही सख्ती ने कई शहर वासियों की नींद उड़ा दी है। बुधवार को सड़क पर निकले प्रशासन के बुलडोजर ने कई स्थानों का नक्शा ही बदल डाला और देखते ही देखते कई लोगों के चबूतरें गिरा दिए। डाइनामाइट न्यूज एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


फतेहपुर: डीएम आंजनेय कुमार सिंह के सख्त तेवर को देखते हुए अतिक्रमण अभियान दिन प्रति दिन तेजी पकड़ता जा रहा है। बिंदकी तहसील के जिगनी गांव में अतिक्रमण हटाने के लिये प्रशासन द्वारा सख्ती बरती जा रही है। सख्ती ने गांव वासियों की नींद उड़ा दी है। बुधवार को सड़क पर निकले प्रशासन के बुलडोजर ने कई स्थानों का नक्शा ही बदल डाला।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: सरकारी हैंडपंप को लेकर हुए विवाद के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने किया उग्र प्रदर्शन 

तहसीलदार पहुंचे अतिक्रमण हटवाने के लिए

 

मिली जानकारी के अनुसार ताजा मामला बिंदकी तहसील के जिगनी गांव का है जहां राजस्व टीम की अगुवाई में जगह को खाली करवाया गया। तहसीलदार बसंत लाल ने जेसीबी मशीन के साथ जिगनी गांव पहुंचे जहां एक बार फिर बुलडोजर की गर्जना शुरू हुई और कई लोगों के चबूतरों को गिरा दिया गया।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: मुठभेड़ के बाद लॉकअप से फरार इनामी कैदी को पुलिस ने दबोचा 

उन्होने बताया सरकारी जमीन पर कब्जा किऐ बैठे भूमाफियाओं से जिले के डीएम का मकसद है कि सरकारी जमीन को भूमाफिया से मुक्त कराई जाए उसी का एक हिस्सा आज जिगनी गांव में देखने को मिला जहां तहसीलदार द्वारा बुलडोजर के द्वारा भू-माफियाओं कै अतिक्रमण ढहाया जा रहा है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …