फतेहपुर: सोशल मीडिया पर इस्तीफा देने के बाद अमित मिश्रा फिर कांग्रेस में शामिल

डीएन संवाददाता

कांग्रेस नेता अमित मिश्रा उर्फ नीटू सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस का प्रचार करते नज़र आए। डाइनामाइट न्यूज़ से ख़ास बातचीत के दौरान नीटू ने कहा कि टिकट फ़ाइनल होने के बाद मन में काफ़ी आक्रोश था, जिसकी वज़ह से सोशल मीडिया पर उन्होंने ऐसा किया..


फतेहपुर:  निकाय चुनाव में पार्टी नेताओं में काफी घमासान देखने को मिला। कई नोताओं ने टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी से त्यागपत्र दिया तो कई नेताओं ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की ठानी। लेकिन आश्चर्य तो तब हुआ हुआ, जब सोशल मीडिया पर कांग्रेस से इस्तीफा देने का ऐलान करने के बाद अमित मिश्रा उर्फ नीटू कांग्रेस का प्रचार करते नज़र आए। 

डाइनामाइट न्यूज़ से ख़ास बातचीत के दौरान नीटू ने कहा कि टिकट फ़ाइनल होने के बाद मन में काफ़ी आक्रोश था, जिसकी वज़ह से सोशल मीडिया पर मैंने ऐसा लिखा था। लेकिन हमारे मित्रों के समझाने के बाद मैंने पार्टी से आधिकारिक तौर पर त्यागपत्र नहीं दिया। 

उन्होंने कहा कि टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी में कोई कलह नहीं है। उन्होंने कहा मनोज गुप्ता और इनकी पत्नी अर्चना गुप्ता ने 18-20 वर्षों तक पार्टी की सेवा की है, उन्हें तो पिछले कुछ सालों में ही टिकट मिल जानी  चाहिये थी लेकिन एक माफिया ने धन-बल से वो टिकट अर्जित कर ली थी। आखिर में उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई सीधे तौर पर बहुजन समाजवादी पार्टी से है। हमारे प्रत्याशी के कार्य और व्यवहार के कारण कांग्रेस की जीत पक्की है।

(डाइनामाइट न्यूज़ पर आपको फतेहपुर नगर पालिका चुनाव से जुड़ी हर एक खबर सबसे पहले मिलेगी। नि:शुल्क मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए 9999 450 888 पर मिस्ड कॉल करें)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार