फ़तेहपुर: आंगनबाड़ी सहायिकाओं का धरना जारी, सरकार पर हमले तेज

डीएन संवाददाता

तेरह सूत्रीय मांगो को लेकर आंगनबाड़ी सहायिकाओं का धरना औऱ विरोध-प्रदर्शन बारह दिनों से लगातार जारी है । उनका कहना है कि यदि केंद्र और राज्य सरकार ने हमारी तेरह सूत्री मांगों को नहीं माना तो हमारा आंदोलन बड़ा रूप ले सकता है। 

 धरना-प्रदर्शन करती आंगनबाड़ी सहायिकायें
धरना-प्रदर्शन करती आंगनबाड़ी सहायिकायें

फतेहपुर:  तेरह सूत्रीय मांगो को लेकर फ़तेहपुर की नहर कॉलोनी में आंगनबाड़ी सहायिकाओं का धरना और विरोध-प्रदर्शन बारह दिनों से लगातार जारी है। उनका विरोध प्रदर्शन अब एक बड़ा रुख लेता दिखाई दे रहा है।

डाइनामाइट न्यूज़ से बात करते हुए महिला आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ की प्रदेश उपाध्यक्ष सुनन्दा तिवारी ने कहा कि आंगनबाड़ी सहायिकाओं का हौसला किसी भी कीमत में टूटने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार को हम लोगों ने इसलिए चुना था कि शायद ये हमारी मज़बूरी और हमारे दर्द को समझेंगे। लेकिन ये सरकार भी अन्य सरकारों की तरह ही निकली, जो वादा तो करती है लेकिन काम नहीं करती ।

सुनन्दा तिवारी ने कहा कि यदि केंद्र और राज्य सरकार ने हमारी तेरह सूत्री मांगों को नहीं माना तो हमारा आंदोलन बड़ा रूप ले सकता है। शायद सरकार को हमारी और जनता की ताकत का अभी एहसास नही हुआ है। आपको बता दें कि 22 अक्टूबर से अनवरत पूरे प्रदेश में आंगनबाड़ी सहायिकाओं का धरना चल रहा है
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार