महराजगंज: विद्युत विभाग का फर्जी अधिकारी गिरफ्तार, मीटर रीडिंग के नाम पर कर रहा था अवैध वसूली

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बेलटिकरा में फर्जी विद्युत विभाग का अधिकारी बनकर मीटर रीडिंग के नाम पर अवैध वसूली कर रहा था, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ कर पनियरा पुलिस को सौंप दिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..


महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बेलटिकरा में फर्जी विद्युत विभाग का अधिकारी बनकर मीटर रीडिंग के नाम पर अवैध वसूली कर रहा था, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ कर पनियरा पुलिस को सौंप दिया है।

बता दें कि लगभग 6 महीने से श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम हरपुर निवासी सुनील वर्मा पुत्र महेश वर्मा पनियरा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में जाकर विद्युत उपभोक्ताओं का मीटर रीडिंग करने के नाम पर और उनका बिल कम करने के नाम पर अवैध वसूली कर रहा था। जिसकी जानकारी स्थानीय विद्युत कर्मियों की हुई तो उन्होंने विद्युत उपभोक्ताओं को इस बात की सूचना दिया कि वह फर्जी अधिकारी जैसे आपके घर पहुंचे तो इसकी सूचना विद्युत विभाग को जरूर दें।

इसी कड़ी में आज जैसे ही पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बेलटिकरा के केरवनिया टोले पर उक्त युवक विद्युत विभाग का अधिकारी बनकर मीटर रीडिंग करने पहुंचा तो सुग्रीव नाम के एक युवक ने इस बात की सूचना विद्युत उपकेंद्र पनियरा को दे दिया। विद्युत उपकेंद्र से मौके पर पहुंचे कर्मचारियों ने उक्त युवक को ग्रामीणों के सहयोग से धर दबोचा। इस मामले में पनियरा पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा 419, 420 दर्ज कर लिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार