महराजगंज: टूरिस्ट बस और टेंपों में आमने सामने की टक्कर, टेंपो चालक की मौत व तीन बस सवार घायल

डीएन ब्यूरो

बीती रात गोरखपुर-सोनौली हाईवे पर एक टूरिस्‍ट बस और टेंपो में भीषण आमने सामने की टक्‍कर हो गई। दुर्घटना में टेंपो चालक की मृत्‍यु हो गई है जबकि बस में सवार तीन लोग घायल हो गए हैं। घायलों को नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

गोरखपुर-सोनौली हाईवे पर टूरिस्‍ट बस में टक्‍कर से टेंपो के परखच्‍चे उड़े
गोरखपुर-सोनौली हाईवे पर टूरिस्‍ट बस में टक्‍कर से टेंपो के परखच्‍चे उड़े

फरेंदा (महराजगंज): जिले के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र में बीती देर रात गोरखपुर-सोनौली हाईवे पर देवपुर हनुमान मंदिर के सामने टूरिस्ट बस और टेंपो में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में  घायल टेंपो चालक की अस्‍पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। जबकि बस में बैठे तीन यात्री घायल हो गये। घायल यात्रियों का इलाज सीएचसी बनकटी में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: रसोई गैस के रिसाव से लगी आग में बेटी की शादी के लिए रखी नकदी सहित लाखों का सामान खाक

दुर्घटना के बाद क्षति‍ग्रस्‍त टेंपो 

पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पुरंदरपुर सोनबरसा निवासी 45 वर्षीय गुलशाज पुत्र अफजल हुसैन टेंपो चलाते थे। सोमवार की देर रात वह टेंपो लेकर फरेंदा से कोल्‍हूई जा रहा थे। इसी दौरान हाईवे पर गांव देवपुर हनुमान मंदिर के सामने एक तेज रफ्तार अनियंत्रित टूरिस्‍ट बस ने टेपों में टक्‍कर मार दी। बस सोनौली से गोरखपुर की ओर जा रही थी। 

यह भी पढ़ें: डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार के उड़े परखच्‍चे, घायल अस्‍पताल में भर्ती

दुर्घटना में मृत टेंपो चालक

हादसे में टेंपो चालक गुलशाज गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ ही टूरिस्‍ट बस में सवार तीन यात्रियों को भी गंभीर चोटें आईं। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को इलाज के लिए बनकटी सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्‍टरों ने टेंपो चालक को मृत घोषित कर दिया। जिससे उसके परिवारीजनों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें: संदिग्ध परिस्थिति में दो दुकानों में लगी आग, डेढ़ लाख का सामान जल कर खाक

अन्‍य तीन बस यात्रियों का उपचार चल रहा है। हालांकि खबर लिखे जाने तक बस सवार घायल तीनों यात्रियों का नाम और उनका निवास स्‍थान नहीं पता चल सका है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …