इटावा: गाय को जीवन देकर मौत के कुएं में फंसा युवक नहीं लौटा वापस, गांव में मचा कोहराम

डीएन ब्यूरो

दो गायों की लड़ाई में एक गाय गहरे कुएं में जा गिरी, जिसे बचाने के लिये कुएं में उतरा, गाय को बचा लिया गया लेकिन युवक वापस नहीं लौट सका। कुएं में जहरीली गैस की चपेट में युवकी की मौत हो गयी। पूरी खबर..

रोते-बिलखते युवक के परिजन
रोते-बिलखते युवक के परिजन

इटावा: ताखा तहसील के गांव नगला महासिंह समथर में कुंए में गिरी गाय को बचाने के चक्कर में एक युवक की जान चली गई। बताया जा रहा है कि दो गायें आपस में सड़क पर लड़ रही थी, जिस कारण एक गाय गहरे कुंए में गिर गयी, जिसे बचाने गया युवक कुंए में फैली जहरीली गैस की चपेट में आ गया और दम घुटने से उसकी मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात 9 बजे दो गायों की लड़ाई हो गयी थी, इस लड़ाई में एक गाय सड़क किनारे मौजूद खेत में बने ग्रामीण ठाकुर नरेंद्र सिंह के कुंए में गिर गयी, जिसे बचाने के लिए गांव के लोग आ गए। गांव का युवक साहब सिंह कठेरिया पुत्र गंगाराम गाय को बचाने के लिये रस्सी के सहारे कुंए के अन्दर उतर गया। युवक ने कुंए में गिरी गाय के पैरों में रस्सी बांधी, वहां मौजूद लोगों ने गाय के पैरों में बंधी रस्सी को खींचकर गाय को बाहर निकाल लिया, जिससे गाय की जान बच गई। लेकिन कुएं में बन रही जहरीली गैस से साहब सिंह का दम घुटने लगा और वह मदद की गुहार लगाने लगा।

लोगों ने एसओ थाना ऊसराहार को भी इस घटना की सूचना दी, थानाध्यक्ष योगेंद्र शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। कुएं में रस्सी डाल कर युवक को बचाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन देखते ही देखते युवक की मौत हो गयी। युवक की मौत की खबर से गांव में सन्नाटा सपरा हुआ है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार