एटा: शार्ट सर्किट की वजह से एक ही परिवार के 5 लोग झुलसे, 1 मासूम ने तोड़ा दम

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के एटा में बिजली के शार्ट सर्किट के कारण आग लगने से एक ही परिवार के पांच बच्चे बुरी तरह से झुलस गये हैं जबकि एक चार के मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें पूरी डिटेल...


एटा: बिजली के शार्ट सर्किट से लगी आग के चलते एक ही परिवार के 5 बच्चे गंभीर रुप से झुलस गये जिसमें एक चार के मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी। आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रुप से झुलसे सभी बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। 

हादसे के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि थाना जैथरा के कांशी राम कॉलोनी में बनी तीसरी मंजिल पर हसीन बानों अपने 5 बच्चों के साथ रहती है। रविवार देर रात्रि खाना खाने के बाद पांचो बच्चे टीवी देख रहे थे और उनकी मां हसीन पानी लेने के लिए नीचे चली गयी। तभी अचानक बिजली के शॉर्ट सर्किट से कमरे में आग लग गई। शार्ट सर्किट होने से बिजली के तार वाशिंग मशीन पर गिरे जिससे वाशिंग मशीन जल गई और वाशिंग मशीन के ऊपर रखा केरोसिन से भरी केन गिरने से आग ने विकराल रुप ले लिया और मासूम बच्चे आग के आगोश में आ गये।

 

 

बाहर आग सेक रहे परिवार के सदस्य जब तक कुछ समझ पाते हसीन बानों की 4 मासूम बेटी और एक बेटा तब तक गंभीर रुप से झुलस चुके थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के सहयोग से आग पर काबू पाया और गंभीर रुप से झुलसे पांचों बच्चों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया, जहॉं डॉक्टरों ने चार साल के मासूम सुभान को मृत घोषित कर दिया जबकि चारों बच्चियॉं 20 से 25 फीसदी तक झुलसी हुयी है और उनका उपचार चल रहा है।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …