एटा में सरिया गैंग ने मचाया तांडव, लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला

डीएन ब्यूरो

यूपी के एटा में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां आये दिन लूट और हत्या की घटनाएं सामने आती ही रहती है। अब यहां बेखौफ बदमाशों ने लूट के इरादे से घर में घुसकर महिला की पीटकर हत्या कर दी। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें पूरी डिटेल...


एटा: जैथरा थाना क्षेत्र के नगला अमर गांव में बेखौफ सरिया गैंग के बदमाशों ने सोमवार देर रात्रि लूट के इरादे से घर में घुसकर वृद्ध महिला की विरोध करने पर हत्या कर दी। बदमाशों ने महिला पर हथौड़े से प्रहार किया और मौत के घाट उतार दिया।

वहीं वृद्ध महिला के पति को सरिया और लाठियों से जमकर पिटाई की। घटना के बाद ग्रामीणों द्धारा गॉंव की घेराबंदी करने पर बेखौफ बदमाश मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया और गंभीर रुप से घायल वृद्ध पति को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहॉं उसकी हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय शहनाज बेगम अपने पति मौजी खान के साथ गॉंव में बने मकान में अकेले ही रहती थी। सोमवार देर रात्रि सरिया गैंग के बदमाश लूट की नीयत से घर में घुसे तभी शहनाज बेगम बदमाशों की आहट से जाग गयी और चिल्लाने लगी। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने उनके सर पर हथौड़े से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी और पत्नी को बचाने आये पति को भी जमकर पीटा। घटना के बाद पूरे गॉंव में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …