इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया में होगा महामुकाबला

डीएन ब्यूरो

क्रिकेट इतिहास की दो चिर प्रतिद्वंद्वी टीमें मेज़बान इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया मंगलवार को लार्ड्स मैदान पर आईसीसी विश्वकप के महामुकाबले में आमने सामने होंगी।

इंग्लैंड Vs आस्ट्रेलिया
इंग्लैंड Vs आस्ट्रेलिया

लंदन: क्रिकेट इतिहास की दो चिर प्रतिद्वंद्वी टीमें मेज़बान इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया मंगलवार को लार्ड्स मैदान पर आईसीसी विश्वकप के महामुकाबले में आमने सामने होंगी। इंग्लैंड को अपने पिछले मुकाबले में कमज़ोर मानी जा रही श्रीलंकाई टीम से 20 रनों से उलटफेर का शिकार होना पड़ा था और उसके लिये इस मैच को जीतकर अपनी स्थिति तालिका में सुधारना बेहद ज़रूरी होगा ताकि भारत और न्यूजीलैंड जैसी दो मज़बूत टीमों के खिलाफ मैच से पूर्व वह अपनी लय कायम रख सके।

वहीं आस्ट्रेलियाई टीम पिछले 6 मैचों में 10 अंक लेकर तालिका में न्यूजीलैंड(11 अंक) के बाद दूसरे नंबर पर है और उसकी निगाहें अब अगले मैच में हर हाल में दो अंक हासिल करते हुये सेमीफाइनल में जगह पक्की करना है। आस्ट्रेलिया ने पिछले मैच में बंगलादेश को 48 रन से पराजित किया था और उसका पलड़ा मेज़बान टीम पर भारी रहेगा। हालांकि गत चैंपियन टीम को इस मैच में 381 रन का विशाल स्कोर बनाने के बावजूद बड़े अंतर से जीत हासिल नहीं हुयी और उसके गेंदबाज़ भी काफी महंगे रहे। ऐसे में प्रतिष्ठित एशेज़ सीरीज़ की अपनी प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ उसे गलतियां सुधारनी होंगी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …