ईद से पहले बाजार गुलजार, बाजारों में बढ़ी चहल-पहल

डीएन संवाददाता

ईद से पहले बाजारों की रौनक बढ़ गई है। रमजान के आखिरी दिनों में रोजेदार खरीददारी में जुटे हुए हैं। ईद की तैयारियों पर पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की ये खास रिपोर्ट..

खरीददारी करती युवतियां
खरीददारी करती युवतियां

नई दिल्ली: रमजान के आखिरी दिनों में जहां रोजेदार इबादत में जुटे हुए हैं वहीं ईद के लिए खरीददारी भी तेज हो गई है। ईद का इंतजार अब लगभग खत्म हो चला है। रमजान के पाक महीने के बाद भारत में 26 जून को ईद का त्योहार मनाया जा सकता है।

ईद के लिए सज गए बाजार

यह भी पढ़ें: रमजान महीने के अलविदा जुमे पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध

ईद-उल-फितर के इस मौके पर बाज़ारों की रौनक अपने चरम पर है। देशभर के लगभग सभी बाजारों की दुकानें ईद के लिए सज गयी हैं। देश की राजधानी के सभी बड़े बाज़ारों की रौनक देखते ही बन रही है। लोग कड़ी धूप में भी बाजारों में खरीददारी करते नजर आए।

धूप में खरीददारी करते लोग

यह भी पढ़ें: मस्जिद में मौलवी के पास से मिली नाबालिग किशोरी, लोगों ने जमकर किया विरोध

दिल्ली में पिछले एक हफ्ते में हुई बारिश की वजह से खरीददारी पर असर हुआ वहीं अब रोजेदारों की खरीददारी जोरों पर है। बाजार का आलम ये है कि हर कोई जल्दी से सारी खरीददारी कर लेना चाहता है। किसी को कपड़े खरीदने है तो किसी को घर के लिए जरुरत का सामान।

ईद के लिए फुटवियर की खरीददारी करती युवती

डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में करोल बाग में खरीददारी करने आए मोहम्मद आसिफ ने बताया कि वो अपने परिवार के लिए कपड़े खरीदने आये हैं। वहीं दिल्ली के प्रसिद्ध चावड़ी बाजार में खरीदारी कर रही शबनम ने बताया कि वो ईद के लिए सेवइयां खरीदने आयीं हैं। दूसरी ओर दुकानदारों में भी ईद को लेकर काफी उत्साह है। दिल्ली प्रसिद्ध गफ्फार मार्केट में जूतों की दुकान के मालिक जफ़र ने बताया कि ईद के लिए लोग जमकर खरीददारी कर रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …