महराजगंज के डीएम डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE: बाढ़ के कारण 5 दिन के लिए जिले के सभी स्कूल-कालेज बंद

डीएन संवाददाता

डाइनामाइट न्यूज़ के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में महाराजगंज के जिलाधिकारी बीरेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि प्रशासन लगातार बाढ़ राहत के बचाव कार्य में युद्द स्तर पर जुटा हुआ है।


महराजगंज: त्रिमुहानी बंधा टूटने के कारण जिले में अफरा-तफरी मची हुई है। जिले में बाढ़ के हालात को लेकर जिलाधिकारी बीरेन्द्र कुमार सिंह ने एक विशेष साक्षात्कार में डाइनामाइट न्यूज़ से कहा है कि जिला प्रशासन युद्द स्तर पर राहत व बचाव के कार्य में लगा है। कितने गांवों में पानी घुसा है? डाइनामाइट न्यूज के इस सवाल के जवाब में डीएम ने कहा कि इसका आकलन एसडीएम कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: संकट में महराजगंज, बाढ़ से सैकड़ों लोग बेघर, कई क्षेत्र जलमग्न

कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक करते डीएम

 

डीएम ने बताया कि रोहिन नदी खतरे के निशान से 2.91 मीटर ऊपर बह रही है इसके कारण बांधों पर भारी दबाव पड़ा है। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ की अनहोनी की आशंका सच, महराजगंज जिले में त्रिमुहानी बंधा टूटा

 

 

इससे पहले शाम को जिलाधिकारी ने बाढ़ राहत एवं बचाव के सम्बन्ध में कलेक्ट्रट सभागार में समस्त जिला स्तरीय अधिकारियो की बैठक की। इसमें इन्होंने निर्देशित किया कि जनपद के समस्त सरकारी और प्राइवेट स्कूल.. प्राथमिक विद्यालय से लेकर स्नातकोत्तर स्तर, पालीटेक्निक एवं बी.टी.सी.(डायट एवं नीजी बी.टी.सी.) कालेज 19 अगस्त, शनिवार तक बंद रहेंगे। इसके बाद रविवार को छुट्टी रहती है। इस तरह अगले 5 दिन जिले के स्कूल कालेज बंद रहेंगे। इसके बाह समीक्षा कर आगे का निर्णय किया जायेगा।

 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार