दिशा ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में सारा की जगह लेने की खबर को नकारा

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी नेउन खबरों का खंडन किया, जिनमें कहा गया है कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में उन्होंने सारा अली खान की जगह ले ली है।

अभिनेत्री दिशा पटानी
अभिनेत्री दिशा पटानी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी नेउन खबरों का खंडन किया, जिनमें कहा गया है कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में उन्होंने सारा अली खान की जगह ले ली है।

दिशा ने एप लांच करने के मौके पर कहा, "मैं भी यह खबर पढ़ रही हूं। ऐसी खबरें अजीब है, जो इस फिल्म में कभी मेरे तो कभी सारा के होने के बारे में बताती है। मुझे नहीं पता यह सब क्या हो रहा है।"

यह भी पढ़ें: दिशा पटानी: खबरों में रहना सेलेब्रिटी जीवन का हिस्सा

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें इस फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मिला था तो उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया।  ऐसी खबरें आ रही हैं कि निर्देशक पुनीत मल्होत्रा 2012 की सफल फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' श्रृंखला की दूसरी फिल्म में दिशा को टाइगर श्रॉफ के साथ लेना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: कॉन्क्लेव में 'सीमाओं से परे प्यार' पर चर्चा करेंगे करण जौहर

इस युवा अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए मोबाइल एप लांच किया है, लेकिन उनका कहना है कि वह अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के बीच की सीमारेखा को पार नहीं करेंगी। अपने हद में रहते हुए प्रशंसकों के साथ अपने जीवन से जुड़ी बातें साझा करेंगी। 

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बारे में उन्होंने कहा कि वह किसी की बात को गंभीरता से नहीं लेतीं और अगर किसी की बात उन्हें अच्छी नहीं लगी तो वह उसे फौरन ब्लॉक कर देती हैं। दिशा अपनी पिछली फिल्म 'कुंग फू योगा' में मशहूर अभिनेता जैकी चेन के साथ नजर आई थीं।   (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …