देवरिया: निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में जुटे कई स्टार प्रचारक

डीएन संवाददाता

नगर निकाय चुनावों को लेकर प्रत्याशी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुट गये है। सभी लोक-लुभावन वादों के साथ अपने पक्ष में वोट की अपील करने में लगे हुए है। पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में बड़े-बड़े नेता भी स्टार प्रचारक बनकर चुनावी सभाएं कर रहे है..

चुनावी जनसभा में नेता
चुनावी जनसभा में नेता

देवरिया: निकाय़ चुनाव की सरगर्मियां जोरों पर हैं। सभी प्रत्याशी जनता को अपने पक्ष में करने के लिए और वोट पाने के लिए कई वादे भी कर रहे हैं। अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए पार्टी के बड़े नेता भी चुनावी जनसभा कर  जनता को रिझाने में जुटे हुए है।

निकाय चुनाव में भाजपा की ओर से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को जिताने के लिए जगह-जगह नेताओं ने जन-सम्पर्क कर जन-सभाओं का आयोजन किया। भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री अनुपमा जायसवाल, सूर्य प्रताप शाही, जय प्रकाश निषाद, विधायक सुरेश तिवारी, काली प्रसाद, कमलेश शुक्ल, जनमेजय सिंह, भाजपा आदि नेता आये जनसभाएं की।

 

 

सपा प्रत्याशियों के समर्थन में पूर्व एमपी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रमाशंकर विद्यार्थी, जिला पंचायत अध्यक्ष देवरिया रामप्रवेश यादव, जिलाध्यक्ष राम इकबाल यादव, हृदय नरायन जायसवाल, गजाला लारी, पूर्व राज्य सभा सदस्य कनक लता सिंह सहित अन्य नेताओं ने जनसभा की। बसपा प्रत्याशियों के पक्ष में पार्टी के स्थानीय तथा जोनल कैडर लगे हुए है।

निर्दल के साथ अन्य क्षेत्रीय पार्टियां भी बड़ी संख्या में उम्मीदवारों को मैदान में उतारी हुई हैं। बरहज गौरा नगर पालिका के अध्यक्ष के 15 प्रत्याशी 25 वार्डों हेतु एक सौ से अधिक उम्मीदवार मैदान में है, जिनके भाग्य का फैसला 26 नवंबर को 26000 से अधिक मतदाता करेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार