देवरिया: बदमाशों ने दुकान में घुसकर सर्राफा व्यापारी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हो गए हैं, इसका अंदाजा देवरिया से सामने आई इस खबर से ही लगाया जा सकता है। यूपी के देवरिया में लूट के इरादे से तीन बदमाश स्वर्ण व्यवसाई के दुकान में घुसकर सर्राफा व्यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिससे उनकी हालत काफी गंभीर है।

घटना के बाद मौके पर मौजूद भीड़
घटना के बाद मौके पर मौजूद भीड़

देवरिया: सदर कोतवाली के मालवीय रोड की आर्य समाज गली में शुक्रवार की शाम तीन बाइक सावर बदमाश लूट के इरादे से सर्राफा व्यापारी  को गोली मार दी। गोली लगने के बाद  स्वर्ण व्यवसाई की हालत काफी गंभीर है। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: देवरिया: आजादी में खलल डाल रही थी पत्नी, पति ने की चाकू मारकर हत्या

 

बदमाशों ने व्यापारी पर ताबड़तोड़ कई फायरिंग की। इस गोलीबारी में दो गोली व्यापारी के पेट और गर्दन में जा लगी जिससे उनकी हालत काफी गंभीर हो गई है। गोली की आवाज  सुनकर  आसपास के लोग जमा हो गये। कहा जा रहा है कि बदमाश व्यापारी को गोली मारने के बाद दुकान में रखा आभूषण लेकर भागने लगे लेकिन जब यहां के कुछ स्थानीय लोगों ने उनका पीछा किया तो वे ज्वैलरी सेभरा बैग छोड़कर तमंचा लहराते हुए भाग निकले। 

यह भी पढ़ें: UP: पूर्व थाना प्रभारी समेत आठ पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार करने का आदेश

 

रौनियारी मोहल्ले के उमा शंकर सराफा के बड़े कारोबारी हैं। शुक्रवार की शाम तकरीबन 7 बजे तीन बदमाश उनकी दुकान पर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे कारोबारी उमाशंकर के पुत्र रोशन उर्फ बन्नू वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है और फरार बदमाशों की तलाश जोर शोर से कर रही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …